बुलंदशहर

बिफरी चेयरपर्सन, स्वयं खड़े होकर सड़कें व नालो की करारी साफ सफाई

बिफरी चेयरपर्सन, स्वयं खड़े होकर सड़कें व नालो की करारी साफ सफाई
जे पी गुप्ता
बुलंदशहर/शिकारपुर : सड़कों पर पड़ी गंदगी व नाले की सफाई ना करने के मामले से बिफरी चेयरपर्सन ने रात में स्वयं खड़े होकर सड़कों व नालो की सफाई कराई। तो वहीं बदहाली के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ पालिका प्रशासन ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

नगर के बड़ा बाजार, छोटा बाजार, इमली बाजार, पेट चौराहा, इलाके में व नेशनल स्कूल के नाले की सफाई करने को जमादार मौके पर नहीं पहुंचे, सफाई कर्मचारियों ने लापरवाही बरतते हुए गंदगी को सड़क पर डाल दिया था। जो कि बहकर मार्गो पर पहुंच गई थी। मामले की जानकारी होते ही चेयरपर्सन फूलवती राना वहां पहुंची। हालत देखकर वह जमादार पर बिफर पडी। चेयरपर्सन के गुस्से के बाद रात में ही सड़कों पर सफाई कर्मचारियों की फौज उतर पड़ी। आनन- फानन में नालो व मार्गो को साफ सफाई कर सड़क पर बह रही गंदगी उठाई। गंदगी उठने तक चेयरपर्सन खडी रही। उन्होंने जमादार को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि सड़क पर किसी भी स्थिति में गंदगी व कूड़े को इस तरह न डाला जाए। कूड़े व गंदगी को सीधे वाहनों से बाहर डाला जाए। बाजार में तो कूड़े व गंदगी को सीधे ही वाहन में डाला जाएगा। सफाई के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। मंगलवार को चेयरमैन फूलवती राना ने वहां काम पर नदारद मिले जमादार के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही बताया कि कार्य में लापरवाही किसी भी कीमत पर सहन नहीं की जाएगी।
*दुकानदार सड़क पर न डालें गंदगी*
चेयरपर्सन फूलवती राना ने शहर की सड़कों को स्वच्छ बनाने के लिए दुकानदारों एवं लोगों से भी मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि दुकानदार दुकानों के सामने पानी न फेंके। साथ ही उन्होंने गंदगी और कूड़े को सड़कों पर न डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दुकानदार कूड़ेदान रखे। जिससे सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके और नालियां कूड़े से चौक न हो सकें।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0089456

Advertisements